Uncategorized

सीतामढ़ी के होटल में छापेमारी… “4 महिलाओं समेत 10 लोगों गिरफ्तार.. “होटल में चल रहा था देह व्यापार का काला धंधा!…

सीतामढ़ी पुलिस को लंबे समय से जिले में देह-व्यापार की सूचनाएं मिल रही थीं। इसको लेकर बिहार के सीतामढ़ी पुलिस ने इंडो-नेपाल बॉर्डर पर स्थित बैरगनिया नगर के तमाम होटलों पर छापा मारा। पुलिस को मिली गुप्त सूचना पूरी तरह सटीक निकाली और सेक्स रैकेट का काला बाजार गुलजार हो गया। छापेमारी के दौरान पुलिसवालों ने जब कमरे के अंदर का नजारा देखा तो सभी की आंखें शर्म से झुक गईं। इस दौरान कई पुरुषों और महिलाओं को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। साथ ही मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने होटलों से 4 महिलाएं समेत 10 लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने इन होटलों के मैनेजर और मालिकों को भी गिरफ्तार कर लिया है. मामले का सत्यापन करके अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

डीएम रिची पांडे को गुप्त सूचना दी गई थी कि बैरगनिया में देह व्यापार का धंधा धड़ल्ले से किया जा रहा है, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस इलाके में स्थित कुछ होटलों में लंबे समय से यह धंधा चल रहा था. लोगों ने कहा कि कुछ होटल तो ऐसे हैं, जिनमें सिर्फ यही काम होता है। उन्होंने बताया कि देह-व्यापार के लिए युवक और युवतियां घंटा-दो घंटा के लिए होटल बुक कराते हैं और इसके एवज में एक हजार से 1500 रुपये होटल संचालक को देते हैं। इस तरह पूरे दिन भर में एक होटल संचालक की अच्छी कमाई हो जाती है. इन होटलों की वजह से स्थानीय लोगों का जीना दूभर हो गया था। यहां आने वाले ग्राहक कई बार स्थानीय लड़कियों को भी छेड़ देते थे। जिसके कारण अक्सर झगड़े हो जाते थे।

छापेमारी में थानेदार कुंदन कुमार, उप निरीक्षक राहुल कुमार, उप निरीक्षक सोनू कुमार, सहायक उप निरीक्षक पंचमणि कुमार, सदर QRT और अन्य पुलिस कर्मी भी मौजूद थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि होटलों से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार ग्राहक के आलावा, होटल मालिक सह ग्राहक और मैनेजर को आज यानी सोमवार (16 सितंबर) को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जायेगा। गिरफ्तार की गईं चारों महिलाओं को कागजी कार्रवाई पूरी कर मुक्त कर दिया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button